logo

सिनेपट : अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड का टीज़र रिलीज़, जानिये कब देख सकेंगे मूवी

jhund.jpg

रांची:

अमिताभ बच्चन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘झुंड’ जल्द ही आपको बॉक्स ऑफिस में देखने को मिलेगी, आज इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है। यह टीज़र एक मिनट 36 सेकंड का है। दर्शक इसे लेकर काफी एक्साइटमेंट फील कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन अपनी हर फिल्म में अलग अंदाज में नज़र आते हैं। उनका यह अलग अंदाज देखने को फैंस काफी बेसबरी से उनका इंतज़ार कर रहे हैं। हालांकि टीजर में बच्चों की एक फौज के साथ अमिताभ बच्चन नजर आ रहे हैं। टीजर में सिर्फ ये दिखाया गया है कि बच्चे अपने हुनर दिखा रहे हैं।

 

चंद घंटों में व्यूज 10 लाख 

आपको बता दें कि इस टीजर के आखिरी में ये लिखा हुआ भी है कि बड़ी फिल्म बड़े पर्दे पर जल्द। साथ ही सोशल मीडिया पर ‘झुंड’ का टीजर तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों को अमिताभ बच्चन की इस फिल्म का टीजर बेहद पसंद आ रहा है। जब से इस टीज़र को यूट्यूब में रिलीज़ गया महज चंद घंटों में व्यूज 10 लाख पार कर चुका है। और साथ ही अभी इसकी लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है। वीडियो पर लगातार कमेंट  भी आ रहे हैं। जिसमें तारीफ भी की जा रही है। 

 

4 मार्च को होगी फिल्म रिलीज़

फिल्म की रिलीज़ डेट मार्च की है। वो 4 मार्च का दिन होगा। जब हम अमिताभ बच्चन की इस फिल्म को सिनेमाघरों में देख पाएंगे। मराठी सिनेमा के फेमस डायरेक्टर नागराज मंजुले ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। ये फिल्म पहले जून 2021 में ही रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना महामारी की वजह से रिलीज डेट टाल दी गई थी। अब फाइनली इस फिल्म को 4 मार्च को रिलीज कर दिया जयेगा। jhandu स्पोर्ट ड्रामा पर आधारित फिल्म है, जिसके बाद अमिताभ बच्चन के पास और कई नयी फिल्म है , जिनमें ‘ब्रह्मास्त्र’ भी एक है।

 

यह कॉपी प्रशिक्षु अनु यादव की है।